Announcement

Collapse
No announcement yet.

14 मंजिल की बिल्डिंग्स में बनेंगे 800 फ्लैट्स

Collapse
X
Collapse

14 मंजिल की बिल्डिंग्स में बनेंगे 800 फ्लैट्स

Last updated: June 1 2011
0 | Posts
763 | Views
  • Time
  • Show
Clear All
new posts

  • 14 मंजिल की बिल्डिंग्स में बनेंगे 800 फ्लैट्स

    गाजियाबाद में आशियाना बनाने के ख्वाहिशमंद लोगों के खुशखबरी है। आवास विकास परिषद प्रताप विहार के सेक्टर -8 में 14-14 मंजिल के दो टावर बनेंगे। इस बिल्डिंग्स में कुल 800 फ्लैट्स होंगे। इनमें 500 फ्लैट्स टू बेडरूम और 300 थ्री बेडरूम वाले होंगे। परिषद की योजना यहां वन बीएचके ( एलआईजी ) फ्लैट्स बनाने की भी थी , जो कैंसल कर दी गई। परिषद के सुपरिंटेंडेंट इंजीनियर आर . के . अग्रवाल के अनुसार परिषद के कमिश्नर ने प्रोजेक्ट को हरी झंडी दे दी है। जून के अंतिम सप्ताह में यह स्कीम लॉन्च हो सकती है।

    सुपरिंटेंडेंट इंजीनियर ने बताया कि 26 मई को लखनऊ में परिषद के कमिश्नर वाई . एस . रामीरेड्डी के साथ अधिकारियों की मीटिंग हुई , जिसमें लोनी और प्रताप विहार के सेक्टर -8 में प्रस्तावित रेजिडेंशल स्कीम पर चर्चा हुई। उन्होंने बताया कि पहले प्रताप विहार में भी वसुंधरा के सेक्टर -15 की तरह 9 मंजिल ऊंची बिल्डिंग बनाने प्लानिंग की गई थी। मगर चर्चा के दौरान 14 मंजिल की बिल्डिंग बनाने का सुझाव आया , जिसे कमिश्नर की मंजूरी मिल गई। यहां बनने वाले टू बेड रूम फ्लैट्स 1200 स्क्वॉयर फुट और थ्री बेड रूम 1700 स्क्वॉयर फुट के होंगे।

    आर . के . अग्रवाल के अनुसार यह स्कीम जून के अंतिम सप्ताह तक लॉन्च हो सकती है। उसी समय फ्लैट्स की कीमतों का भी निर्धारण होगा। विभागीय सूत्रों का कहना है कि लैंड वैल्यू को देखते हुए इन फ्लैट्स की कीमत वसुंधरा के सेक्टर -15 मंे बनने जा रहे फ्लैट्स से कुछ कम हो सकती है। उन्होंने बताया कि 32 एकड़ में प्रस्तावित हाउसिंग स्कीम में सारी सुविधाएं एक ही कैंपस के अंदर मौजूद रहेंगी। इसमें स्वीमिंग पूल भी होगा।

    -Navbharat times
Have any questions or thoughts about this?
Working...
X