Announcement

Collapse
No announcement yet.

Greater Noida vs Kundli plot

Collapse
X
Collapse

Greater Noida vs Kundli plot

Last updated: June 23 2013
653 | Posts
  • Time
  • Show
Clear All
new posts

  • Re : Greater Noida vs Kundli plot

    Originally posted by naisko View Post
    sirji as per me, souravji apni terms & condition ke hisaab se soch rahe hai, wo north delhi ki bussiness class se belong karte hai, bussiness unka north delhi mai hai, relatives unke north delhi mai hai to unke pass limited area hai jaise pitampura, rohini, derawal nagar or in sab areas mai rate already itne high hai job wala aadmi soch bhi nahi sakta or usme bhi black money ka part jyaada hai. to ab unke paas kya option bachta hai only kundli / sonepat wo greator noida kyo jayenge.

    simple sa example jamnapaar walo ko makaan ke requirement hogi wo ghaziabad / noida / ne jayega naki gurgaon ya rohini. this is my only personal point no offense to anyone.
    This is Logical Post... So we do not compare & fight for different NCR areas all the time, every NCR area has its own market due to it's huge number of own user base in NCR. NCR has good housing demand in every location as it's population growth is exponential in each & every direction...

    Comment


    • Re : Greater Noida vs Kundli plot

      Originally posted by naisko View Post
      sirji as per me, souravji apni terms & condition ke hisaab se soch rahe hai, wo north delhi ki bussiness class se belong karte hai, bussiness unka north delhi mai hai, relatives unke north delhi mai hai to unke pass limited area hai jaise pitampura, rohini, derawal nagar or in sab areas mai rate already itne high hai job wala aadmi soch bhi nahi sakta or usme bhi black money ka part jyaada hai. to ab unke paas kya option bachta hai only kundli / sonepat wo greator noida kyo jayenge.

      simple sa example jamnapaar walo ko makaan ke requirement hogi wo ghaziabad / noida / ne jayega naki gurgaon ya rohini. this is my only personal point no offense to anyone.
      yaar we all know it....to each his own concept.

      Issues is what why lie about another place and put it in bad light when actually it best values for money area,(GN) in entire NCR

      Comment


      • Re : Greater Noida vs Kundli plot

        Originally posted by naisko View Post
        sirji as per me, souravji apni terms & condition ke hisaab se soch rahe hai, wo north delhi ki bussiness class se belong karte hai, bussiness unka north delhi mai hai, relatives unke north delhi mai hai to unke pass limited area hai jaise pitampura, rohini, derawal nagar or in sab areas mai rate already itne high hai job wala aadmi soch bhi nahi sakta or usme bhi black money ka part jyaada hai. to ab unke paas kya option bachta hai only kundli / sonepat wo greator noida kyo jayenge.

        simple sa example jamnapaar walo ko makaan ke requirement hogi wo ghaziabad / noida / ne jayega naki gurgaon ya rohini. this is my only personal point no offense to anyone.

        All understood...but does one need to reiterate it on every page of the thread on Sonepat/Kundli is the point.

        Comment


        • Re : Greater Noida vs Kundli plot

          Rajeshbhai, don't advertise GN so much .. we want GN the clean and green way!!

          Jitni bhid kam ho the better!!

          Comment


          • Re : Greater Noida vs Kundli plot

            Originally posted by Jai_Singh View Post
            yaar we all know it....to each his own concept.

            Issues is what why lie about another place and put it in bad light when actually it best values for money area,(GN) in entire NCR
            Sometimes Investor want fast return but actually do not get that as fast as he projected, and hence become stuck with his funds... then he started to bash other area where public are happily living... it's a normal human psychology. Aadmi aapne dukho se jayda doosro ke sukh se dukhi hota hai, GN gets world fame after successful F1 Race hence it becomes eye cracker to others.

            Comment


            • Re : Greater Noida vs Kundli plot

              :P .. will come up with answers to all u questio at this time online through cellphone ..
              May be in the night or tommorrow morning ..
              U will get ur answers .. . Till then keep thw show going .. =D

              Comment


              • Re : Greater Noida vs Kundli plot

                Originally posted by Jai_Singh View Post
                yaar we all know it....to each his own concept.

                Issues is what why lie about another place and put it in bad light when actually it best values for money area,(GN) in entire NCR

                sirji mostly time kya hota hai banda apne colony ki badai na karke poore area ko cover kar leta hai ab mera he example le lo mai, ghazibad mai rehta hu 0 km from delhi, delhi ka transport use karta hu, 2 (dilshad garden & anand vihar) metro line 2-2 km ke distance par hai, anand vihar ISBT 2 km, anand vihar mega terminal 2 km, 4-5 shopping mall 3-4 km, delhi govt school 1 km (private school ke ginti hi nahi hai), 2 delhi govt govt hospital 4-4 km, 1 km chander nagar halt for EMU services, par yeh to nahi keh sakta delhi mai rehta hu kahunga to yahi ghazibad mai rehta hu. ab aap bataao agar mai aap se kahu ghaziabad GN se badiya hai. is it justified? (please mere peeche mat pad jaana mere paas ghaziabad ki GN jaise picture nahi hai)

                Comment


                • Re : Greater Noida vs Kundli plot

                  is bande to border pe bhej do.....pakistan ke saare kartoos akela is jhel lega aur still hawai fire karta rahega....you rock man...

                  Comment


                  • Re : Greater Noida vs Kundli plot

                    Originally posted by Jai_Singh View Post
                    is bande to border pe bhej do.....pakistan ke saare kartoos akela is jhel lega aur still hawai fire karta rahega....you rock man...
                    sirji aapko kaise laga mai hawai fire kar raha hu, fyi l live in surya nagar which is one of posh locality of ghaziabad. (ab yeh mat kehna ghaziabad khud posh nahi to uski colony kaise posh hogi)

                    Comment


                    • Re : Greater Noida vs Kundli plot

                      Originally posted by naisko View Post
                      sirji aapko kaise laga mai hawai fire kar raha hu, fyi l live in surya nagar which is one of posh locality of ghaziabad. (ab yeh mat kehna ghaziabad khud posh nahi to uski colony kaise posh hogi)

                      i wasn't talking about you mate....hum sab log abhi naadan....i was talking about kuldni rocker...i wope you got it now

                      Comment

                      Have any questions or thoughts about this?
                      Working...
                      X